logo

पत्नी के REEL पर अश्लील कमेंट करते थे लोग, दुखी होकर पति ने किया सुसाइड

RAJ08.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पत्नी के रील्स पर लोग अश्लील कमेंट करते थे। इससे दुखी होकर पति ने आत्महत्या कर ली। मामला राजस्थान के अलवर का है। मिली खबर के मुताबिक रैणी थाना इलाके के नांगलबास गांव में सिद्धार्थ नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली है। सिद्धार्थ ने सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर लाइव आकर पत्नी की रील्स पर कमेंट करने वालों को जवाब भी दिया है। घटना छह अप्रैल को घटी है औऱ सिद्धार्थ के घरवालों ने सात अप्रैल को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी है। वहीं, माया के परिवारवालों ने कहा है कि सिद्धार्थ शराब पीने लगा था औऱ इस कारण उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था। 

क्या है मामला 

पुलिस ने बताया है कि सिद्धार्थ दौसा के स्वास्थ्य विभाग में लिपिक के पद पर काम करता था। दो साल पहले अनुकंपा के आधार पर उसकी नौकरी लगी थी। इसके बाद उसका विवाह माया से हुआ। दोनों के तीन बच्चे भी हुए। इस दौरान माया को फेसबुक औऱ इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने की आदत लग गयी। इन रील्स पर भद्दे कमेंट आने लगे। इससे सिद्धार्थ का कई बार माया से झगड़ा हुआ। वो उसे रील बनाने से रोकने लगा। इससे नाराज होकर माया एक बार अपने मायके भी चली गयी था। लेकिन उसका रील बनाने का शौक खत्म नहीं हो रहा था।   

मरने से पहले क्या कहा पति ने 

सुसाइड करने से सिद्धार्थ ने लाइव आकर कहा है, ''वह भी वीडियो देख रही है। सुन ले, तू तलाक ले ले। बच्चे मेरे पास रहेंगे। रतिराम कौन है, मैं तेरा पति हूं। मैं कहूंगा वो होगा।  आज जाकर लाइव आया हूं। मेरी आईडी और मेरी सिम सब कुछ ससुराल वालों के पास है। कुछ लोग मुझे गलत बताएंगे. लेकिन मैं अपने भाई का साथ नहीं छोडूंगा। मेरी मौत की जिम्मेदार रतिराम और माया है। मेरा भाई सेफ है। ऐसा नहीं होना चाहिए कि किसी को फंसा दिया जाए। मैंने अपने ससुराल वालों के कई बार पैर भी पड़े. इससे अधिक कुछ नहीं करना चाहता। लेकिन अब मैं धज्जियां उड़ा दूंगा। इससे पहले मैंने कभी रील नहीं बनाई। लेकिन अब मैं मजबूरी में लाइव आया हूं।''

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

   


 

Tags - REELSUCIDERAJASTHANHUSBAND